मनोरंजन

भूल भुलैया 2 में फिर मंजुलिका बनेंगी विद्या बालन

[ad_1]

भूल भुलैया बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शामिल रही है। इस फिल्म में विद्या बालन ने अवनि का किरदार निभाया था, जो बाद में मंजुलिका के रूप में सामने आती हैं। काफी समय से फिल्म का सीच्ल भूल भुलैया 2 का इंतजार हो रहा है। फिल्म का निर्देशन अनीज बाज्मी कर रहे हैं। अब अनीस ने एक इंटरव्यू में बताया कि भूल भुलैया 2 में एक बार फिर विद्या मंजुलिका बनकर दर्शकों के बीच आएंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, भूल भुलैया 2 में एक बार फिर विद्या मंजुलिका के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखेंगी। विद्या की मंजुलिका के रूप में वापसी की खबरों पर खुद अनीस ने अपनी मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि मंजुलिका उनका सबसे प्यारा कैरेक्टर है। अनीस ने बताया, अगर फिल्म भूल भुलैया है, तो विद्या को भूल भुलैया 2 में भी होना चाहिए। बाकी सभी को सरप्राइज होने दें।

सूत्र ने कहा, विद्या और अनीस का समीकरण 2011 का है, जब विद्या ने अनीस की फिल्म थैंक यू में एक कैमियो की भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक डांसर के रूप में भूत मंजुलिका के किरदार को यादगार बना दिया था। यह स्पष्ट नहीं है कि विद्या फिर से आमी जे तोमार पर डांस करती नजर आएंगी या क्लाइमेक्स के बाद दिखाई देंगी। अब देखना है कि फिल्म के सीच्ल में मेकर्स विद्या के किरदार को कैसा रूप देते हैं।

भूल भुलैया 2 2007 में आई कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का सीच्ल है। इसमें अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने ली है। फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू और अमर उपाध्याय भी एक खास भूमिका निभाएंगे। फिल्म के निर्देशन की कमान इस बार प्रियदर्शन की जगह अनीस बाज्मी संभाल रहे हैं। इसे भूषण कुमार और मुराद खेतानी मिलकर बना रहे हैं। फिल्म पिछले साल 20 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया।
सीच्ल की शूटिंग अक्टूबर, 2019 में शुरू की गई थी। ऑरिजनल फिल्म में अक्षय और विद्या के अलावा अमीषा पटेल, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे कलाकार दिखे थे। एक बार फिर फिल्म के सीच्ल में राजपाल अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे।

भूल भुलैया के पहले भाग में एक एनआरआई और उसकी पत्नी अपने पैतृक आवास में रहने आते हैं। वे इस बात पर ध्यान नहीं देते कि इस घर में रहने वालों के लिए भूतों के संबंध में चेतावनी लिखी हुई है। इसके बाद घर में अकल्पनीय घटनाएं होने लगती हैं। इसे सुलझाने में मदद करने के लिए मनोचिकित्सक को बुलाया जाता है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म इसी गुत्थी को सुलझाने के इर्दगिर्द घूमती है।

विद्या फिल्म जलसा को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ शेफाली शाह नजर आएंगी। फिल्म में नुसरत भरूचा भी दिख सकती हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी सुरेश त्रिवेणी संभाल रहे हैं, जिन्होंने तुम्हारी सुलु का निर्देशन किया था। दूसरी तरफ फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विक्रम मल्होत्रा, जो विद्या अभिनीत शेरनी के प्रोडक्शन का जिम्मा उठा चुके हैं। विद्या साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी एक फिल्म में काम कर सकती हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk