मनोरंजन

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू अगले साल 4 फरवरी को आएगी

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिठू को लेकर सुर्खियों में है. एक्ट्रेस इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभा रही हैं. अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट शेयर करके हमें झलकियां देती रही हैं. हालांकि आज मिताली राज के जन्मदिन पर ‘शबाश मिठू के निर्मताओ ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करके उन्हें एक सरप्राइज दिया है. मेकर्स ने पोस्टर शेयर किया है जिसमें तापसी क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं. ‘शबाश मिठू 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘शाबाश मिठू भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेटर की कहानी है. फिल्म में मिताली के जीवन के उतार- चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के पल को दिखाया गया है. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्टर विजय राज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. ‘शाबाद मिठू को घरेलू और अतंरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है ताकि मिताली की जर्नी को आइकोनिक तरीके से दिखाया जाए. इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अजीत अंधारे हैं जबकि निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया और प्रिया एवेन ने लिखा है. ये फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है.

तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो फिल्म से जुड़े अपडेट और शूटिंग वीडियोज अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. तापसी की फिल्म राजकुमार राव की ‘बधाई दो’ के साथ क्लैश होगी. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी थी, लेकिन मेकर्स ने डेट को आगे बढ़ाते हुए 04 फरवरी 2022 कर दिया था. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk