उत्तराखंड

जौनसार बावर में चल रही परिवर्तन की लहर: रामशरण

[ad_1]

विकासनगर। चकराता विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी रामशरण नौटियाल ने कहा कि चकराता विधानसभा क्षेत्र की जनता अब परिवारवाद से उब चुकी है। नौटियाल ने दावा कि इस बार जौनसार बावर मे परिवर्तन की लहर चल रही है। बडी संख्या में युवा उनके साथ खड़े हैं। जिससे चकराता में वे जीत हासिल कर इतिहास रचेंगे।
भाजपा प्रत्याशी नौटियाल ने मंगलवार को ककनोई, घणता, मेहरावना, क्वांसी, मिंडाल,ग्वासा पुल, चकराता आदि क्षेत्रों में जनसभाएं और जनसंपर्क किया। इस दौरान नौटियाल कहा कि पैंसठ साल से जनता परिवारवाद के शिकंजे में जकड़ी है। लेकिन अब जनता को अपने अधिकारों की याद आ गयी है। लोग परिवारवाद से बाहर निकलकर भाजपा के पक्ष में खड़े हो रहे हैं। कहा कि युवा वर्ग इस बार उनके साथ खड़ा है। युवाओं का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है। बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस सहित विभिन्न दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

कहा कि चकराता क्षेत्र की जनता अपना विकास चाहती है। जिसके लिए वे जनता के बीच जाकर जनता के विकास के लिए कार्य करना चाहते हैं। कहा कि गांव-गांव में जहां भी वे जा रहे हैं। क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है। नौटियाल ने दावा किया कि इस बार चकराता में भाजपा जीत का इतिहास रचने जा रही है। कहा कि चकराता में उनकी व प्रदेश में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। कहा कि चुनाव बाद सरकार बनने पर चकराता के विकास के लिए कार्य करेंगे।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk