उत्तराखंड

उत्तराखंडी संगीत में अपना करिश्मा दिखाने वाली करिश्मा शाह और रूहान भारद्वाज का नया गीत प्यार कर दिखा रहा है नया करिश्मा

[ad_1]

उत्तराखंड में जँहा एक तरफ युवा कैरियर के लिये अलग अलग व्यवसाय चुनते हैं, वहीं कुछ युवा संगीत को अपना फैशन मान चुके हैं हर दिन कुछ ना कुछ नया करने की सोचते हैं। उत्तराखंड के उभरते गायक संगीत में नया प्रयोग कर रहे हैं, और बदलते समाज के हिसाब से नए गीत संगीत को कंपोज कर रहे हैं।  हमेशा कुछ अलग तरह से दर्शकों और श्रोताओं के लिये उनकी पसंद को देखते हुए रुहान भारद्वाज और करिश्मा शाह ने एक नया गीत रिलीज़ किया है, जो कि दर्शकों काफी लुभा रहा है।

Karishma Shah-01

उत्तराखंडी संगीत में अपनी सुमधुर आवाज से लाखों दिलों के तार को झनझनाने वाली जोड़ी करिश्मा शाह(Karishma Shah) का हाल ही में रिलीज हुआ नया म्यूजिक वीडियो प्यार कर(Pyar Kar) सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा हो रहा है, जिसे हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के बैनर तले रिलीज किया गया है।

उत्तराखंड में वैसे तो उभरते गायक हर दिन कुछ ना कुछ नया कर दर्शकों के दिल के करीब रहना चाहते हैं, ऐसे ही  करिश्मा शाह और रूहान भारद्वाज का हाल ही में नया रोमांटिक गीत प्यार कर रिलीज हुआ, इस गीत ने शुरवात में ही लोगो को अपना बना लिया है, हर किसी के जुबान पर इस गीत  के बोल गुन गुनाये जाने लगा है।

Karishma Shah-02

 बता दे कि यह गीत हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया, इस गीत में करिश्मा शाह ने अपने स्वर दिए हैं. इसके प्यारे से बोल लिखने के साथ-साथ कंपोजीशन रूहान भारद्वाज और करिश्मा ने की है, इसमें रुहान ने म्यूजिक दिया है. मिक्सिंग मास्टरिंग ए वायरस ने किया है.

वीडियो की कहानी  की बात करें तो यह बेहद रोमांटिक और प्रभावी होने के साथ ही मजेदार भी है, वीडियो में करिश्मा रूहान से अपने लिए समय मांगती दिखाई दे रही लेकिन वहीं रूहान है जअपने दोस्तों के साथ ही व्यस्त नजर आ रहे हैं. और इस पर करिश्मा किस तरह से नखरा दिखाती है इस सबके आपको पूरा वीडियो देखना होगा. 

Ruhan and Karishma

बता दे कि करिश्मा अपने अलग अंदाज के लिए दर्शकों के बीच जाने जाते हैं, यह जोड़ी हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ अलग लेकर आती हैं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है, और अब उनके नए म्यूजिक वीडियो को भी खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा वीडियो में दोनों रोमांटिक अंदाज में प्रेम के रंग बिखरते हुए नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले भी इस जोड़ी ने कईं हिट गाने दिए हैं, जिनमें खुट्टी रोडिगे, तारा लागू रे, अब लगलू मंडाण, भेजी की बारात आदि हिट गाने शामिल हैं. और अब इस वीडियो में भी उनके अभिनय के साथ गीत,संगीत की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Ruhan And Karishma Shah

वहीं बता दें वीडियो का फिल्मांकन अविरल बिज्लवाण ने किया है. ड्रोन वर्क ऋतिक तिवारी ने लिए हैं. वीडियो का निर्देशन अब्बू रावत द्वारा किया गया है. जबरदस्त कोरियोग्राफी मृदुल गुसाईं ने की है. संपादन का काम ग्रोअप मीडिया वर्क ने किया है. कुल मिलाकर वीडियो में हसीन वादियों समेत कई खूबसूरत स्थलों को दिखाया गया है. और दोनों कालाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से चार चांद लगाए है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk