मनोरंजन

2022 में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी आलिया भट्ट?

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने काफी कम समय में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अभिनय किया है। इस साल भी वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। हाल में खबर सामने आई थी कि आलिया हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि आलिया 2022 में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया 2022 में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी। हाल में खबरें आई थीं कि आलिया ने टॉप इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसियों में से एक डब्ल्यूएमई के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। विलियम मोरिस एंडेवयर एंटरटेमेंट (डब्ल्यूएमई) एक अमेरिकन एजेंसी है, जो कैलिफोर्निया में स्थित है। हॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस टैलेंट एजेंसी के साथ जुड़े हुए हैं, जैसे हॉलीवुड स्टार जेसिका अल्बा, बेन एफ्लेक, मैट डेमन, क्रिश्चियन बेल, व्हूपी गोल्डबर्ग।

एक सूत्र ने बताया कि आलिया 2022 की शुरुआत में एक हॉलीवुड स्टूडियो के साथ अपने प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी। वह इस डील को अंतिम रूप देने के लिए बातचीत में जुटी हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में खास जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसी चर्चा है कि आलिया कई स्क्रिप्ट्स को लेकर उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि इनमें से एक स्क्रिप्ट ने आलिया का ध्यान खींचा है। आलिया ने इन खबरों पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके हॉलीवुड में जाने की खबर से उनके प्रशंसक बेशक उत्साहित हो गए हैं। वैसे खुद आलिया कई बार यह कुबूल चुकी हैं कि उन्हें अगर अवसर मिला तो वह हॉलीवुड की ओर रुख जरूर करेंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे उम्मीद है कि मैं कभी हॉलीवुड जाऊंगी और जरूर जाऊंगी। यह आसान तो खैर बिल्कुल नहीं होगा, लेकिन मुझे यह करना है।

आलिया फिल्म  आरआरआर से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। उन्हें निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ देखा जाएगा। आलिया करण जौहर की फिल्म तख्त में भी एक अहम भूमिका निभाएंगी। वह शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स का हिस्सा हैं। इससे पहले दोनों डियर जिंदगी में साथ काम कर चुके हैं। करण जौहर की रोमांटिक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी आलिया अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk