मनोरंजन

मिलाप जावेरी की फिल्म में दिखेंगे अभिनेता मीजान जाफरी

[ad_1]

मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को भला कौन नहीं जानता। वह आखिरी बार प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 में नजर आए थे। फिल्म कमाल नहीं कर पाई और मीजान भी अपने अभिनय की छाप नहीं छोड़ पाए। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह चर्चित फिल्ममेकर मिलाप जावेरी की अगली फिल्म में नजर आएंगे। उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए वह खुद को साबित कर पाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, मीजान के खाते में फिल्ममेकर मिलाप की अगली फिल्म जुड़ गई है। एक करीबी सूत्र ने बताया, मीजान मिलाप और निखिल आडवाणी की हिट जोड़ी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और वह एक अनदेखा अवतार में नजर आने वाले हैं। बातचीत लगभग पक्की हो गई है और टीम जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगी।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मिलाप निखिल के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाएंगे। इस फिल्म में हीरो के रूप में मीजान को चुना जाएगा। अब इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मिलाप और निखिल की जोड़ी ने हाल में सत्यमेव जयते 2 में काम किया था। फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार नजर आए थे।

सत्यमेव जयते 2 के अलावा निखिल और मिलाप के निर्माता-निर्देशक की जोड़ी ने अतीत में सत्यमेव जयते और जाने कहां से आई है जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म सफल साबित होगी। मीजान ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने 2018 में आई फिल्म पद्मावत में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थीं। मीजान की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अभिषेक बच्चन की भांजी नव्या नवेली नंदा के साथ अपने खास रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, वह नव्या को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *